Breaking News

Big Breaking: SDM ज्योति मौर्य केस में हुई यह बड़ी कार्रवाई… पढ़ें पूरी खबर

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: बीते दिनों अपने प्रेम-प्रसंग के कारण चर्चा में आईं में बड़ी खबर सामने आई हैं। पहले से विवाहित एसडीएस के कथित प्रेमी मनीष दुबे की मुश्किलें बढ़ गई है।

डीआईजी होमगार्ड संतोष कुमार ने अपनी जांच रिपोर्ट डीजी होमगार्ड बी.के मौर्य को सौंपी थी। डीजी ने अपनी संस्तुतियों के साथ इसे शासन भेज दिया था। रिपोर्ट में महोबा में तैनात कमांडेंट मनीष दुबे को निलंबित कर विभागीय जांच शुरू करने और मुकदमा दर्ज करने की सिफारिश की गई थी।

वही, ज्योति मौर्य प्रकरण में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के निलंबन की अटकलें लगाई जा रही हैं। अपर मुख्य सचिव होमगार्ड अनिल कुमार ने सभी अटकलों को खारिज कर दिया है।

होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे पर कार्रवाई करने के लिए शासन ने जांच रिपोर्ट का परीक्षण शुरू कर दिया है। अपर मुख्य सचिव होमगार्ड्स अनिल कुमार ने कहा कि रिपोर्ट का परीक्षण करने के बाद निलंबन करने और विभागीय जांच शुरू करने का निर्णय लिया जाएगा।

ये है मामला-

प्रयागराज के रहने वाले सफाईकर्मी पति आलोक मौर्य से रिश्तों में खटास के बाद पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य चर्चा में बनी हैं। आलोक ने होमगार्ड मुख्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी पत्नी ज्योति मौर्य का होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ अफेयर है। पीसीएस ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य प्रयागराज के निवासी हैं और पंचायतीराज विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। शादी के बाद ज्योति मौर्य का पीसीएस में चयन हुआ था। उनके पति ने अपनी शिकायत में कमांडेंट मनीष दुबे पर तमाम गंभीर आरोप लगाए है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Almora breaking:: दो लाख रुपए से अधिक कीमत की गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: मादक व नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस …