Breaking News
Death
Death, प्रतीकात्मक फोटो

बड़ी खबर: Almora में कमरे में मिला शख्स का शव… दुर्गंध आने पर चला पता

कमरे में अकेले रहता था मृतक

अल्मोड़ा: नगर के ढूंगाधारा मोहल्ले में एक 90 साल के बुजुर्गB का शव उसके कमरे में पड़ा मिला। कमरे से दुर्गंध आने पर आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही की।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मूल रूप से विकासखंड लमगड़ा निवासी शेर राम (90) पुत्र स्व. खीम राम यहां नगर के ढुंगाधारा मोहल्ले में कुष्ठ आश्रम बल्ढोटी के पास एक किराये के मकान में अकेले रहते थे। पड़ोस में रहने वाले लोगों को बुजुर्ग के कमरे से दुर्गंध आई। दरवाजा खटखटाने पर कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो कमरे अंदर बुजुर्ग को मृत अवस्था में पाया।

कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि शव को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बुर्जुग की मौत करीब 2-3 दिन पहले हो चुकी थी। शव से काफी दुर्गंध आ रही थी। मृतक यहां किराए के कमरे में अकेले रहता था। जबकि उसके परिजन बाहर रहते है। परिजनों के पहुंचने के बाद उन्हें शव सौप दिया गया।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …