Breaking News

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने किया जलभराव वाले क्षेत्र का निरीक्षण

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री और सांसद अजय भट्ट ने उधमसिंह नगर के बाजपुर में नैनीताल रोड स्थित खंड विकास कार्यालय के समीप लेवड़ा नदी से हुए जलभराव वाले क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से जलभराव के कारण की जानकारी ली और पानी की निकासी की उचित व्यवस्था कराए जाने के निर्देश दिए।

बता दें कि बीते दिनों हुई भारी बारिश से बाजपुर की लेवड़ा नदी उफान पर आ गई थी, जिससे नैनीताल रोड स्थित खंड विकास कार्यालय के समीप जलभराव की समस्या बनी हुई है। इसी के चलते केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने लेवड़ा नदी से हुए जलभराव का निरीक्षण किया।

अजय भट्ट ने कहा कि​ स्थलीय निरीक्षण के बाद संबंधित अधिकारियों को इस समस्या के निराकरण के लिए समाधान निकालने के निर्देश दिए। ताकि भविष्य में इस लोगों को इस समस्या का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा केंद्र सरकार द्वारा अभी 413 करोड़ राज्य सरकार को दिए है। सरकार के पास बजट की कोई कमी नहीं है। समस्या के समाधान के लिए योजना बनाने की जरूरत है। जिसके लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …