Breaking News
Big news
Big news logo

उत्तराखंड से बड़ी खबर: एक साथ 25 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई से मचा हड़कंप.. जानिए पूरा मामला

एसएसपी के औचक निरीक्षण में गैरहाजिर मिले 25 पुलिसकर्मी

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह एक बार फिर एक्शन मोड में है। कावड़ मेले और सोमवती अमावस्या स्नान को सकुशल संपन्न कराने के बाद हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने पुलिस कार्यालय का औचक निरीक्षण किया गया। जिसमें 25 पुलिसकर्मियों के गैरहाजिर पाए जाने के बाद एसएसपी ने इनका एक दिन का वेतन रोकने के आदेश दिए गए। वही, 23 पुलिस कर्मियों से स्पष्टीकरण मांगा गया है और अग्रिम आदेश तक वेतन रोकने का आदेश दिया है।

हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि कावड़ यात्रा संपन्न होने के पुलिस कार्यालय में पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश दिए गए थे की पेंडिंग काम को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। एसएसपी ने जब पुलिस कार्यालय का निरीक्षण किया तो वहां 25 पुलिसकर्मी गैरहाजिर पाए गए।

एसएसपी ने कड़ा रूख अख्तियार करते हुए 25 पुलिसकर्मियों का एक दिन का वेतन रोकने का आदेश दिया गया है। वही 23 पुलिसकर्मियों का अगले आदेश तक वेतन रोक दिया गया हैं। इन सभी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …