Breaking News

चमोली STP हादसे की हो उच्चस्तरीय जांच: जोशी

अल्मोड़ा: आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य भुवन चन्द्र जोशी ने चमोली नगर में अलकनंदा नदी तट पर नमामि गंगे प्रोजेक्ट के अंतर्गत लगे सीवर ट्रीटमेंट प्लांट पर हुए भीषण हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा है कि इस दुख की घड़ी में पूरे उत्तराखंड का आम जनमानस प्रभावित परिवारों के साथ खड़ा है।

मीडिया को जारी एक बयान में जोशी ने कहा कि हादसे पर प्रभावित लोगों की मदद छोड़ कांग्रेस और भाजपा जिस तरह इस मामले में एक दूसरे पर आरोप—प्रत्यारोप कर रहे है, वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि यह हादसा सरकार और विभाग की बड़ी लापरवाही को दर्शाता है। इस हादसे के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

जोशी ने कहा कि यह समय राजनीति करने का नहीं बल्कि शोक संतप्त परिजनों के साथ खड़े होने का है। उन्होंने प्रदेश सरकार से चमोली हादसे की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है। कहा कि प्रदेश में बन रही जल विद्युत परियोजनाओं व भारी सड़क निर्माण कार्य में कार्य करने वाले सभी श्रमिकों अथवा स्थानीय लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर):: अराजक तत्वों ने शिक्षा के मंदिर में लगाई आग, ग्रामीणों की सूझ-बूझ से टला बड़ा हादसा, जानिए पूरा मामला

अल्मोड़ा। स्कूल शिक्षा का पवित्र मंदिर माना जाता है। जहां देश के भविष्य का निर्माण …