Breaking News
Fir
FIR, प्रतीकात्मक फ़ोटो

कुमाऊं: इंटर कॉलेज के शिक्षक पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: सरकारी स्कूल में तैनात एक शिक्षक पर स्कूल की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। मामला प्रकाश में आने पर आक्रोशित विभिन्न संगठनों के लोगों ने स्कूल में हंगामा काटा और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने प्रधानाचार्य की तहरीर पर आरोपित शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला उधम सिंह नगर जिले के खटीमा कोतवाली क्षेत्र का है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक झनकट ग्राम सभा में राजकीय इंटर कॉलेज में अंग्रेजी के प्रवक्ता नफीस अहमद पर जनजाति की छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप लगा है।

बीते रोज कक्षा 11की छात्राओं ने घर जाकर परिजनों को इंग्लिश विषय के अध्यापक नफीस अहमद द्वारा उनसे छेड़छाड़ करने की शिकायत की तो परिजनों द्वारा इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल से छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा। लेकिन प्रिंसिपल द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने से नाराज पीड़ित छात्राओं के परिजनों और अभिभावकों द्वारा इंटर कॉलेज में आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया।

वही इस मामले से आक्रोशित अन्य अभिभावकों ने स्कूल गेट पर ताले जड़ दिए। पुलिस के आने के बाद गेट पर ताले खोले गए।मामले को तूल पकड़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस और उप जिलाधिकारी खटीमा रविंद्र बिष्ट द्वारा परिजनों को समझाया गया।

प्रधानाचार्य सुभाष सिंह राणा ने बताया कि तहरीर की प्रति मुख्य शिक्षा अधिकारी व एसडीएम को भी भेजी गई है। मामले में आधा दर्जन से अधिक अभिभावकों ने भी पुलिस को तहरीर भेजी है।

पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

कोतवाली पुलिस ने प्रधानाचार्य सुभाष सिंह राणा की तहरीर पर आरोपी प्रवक्ता नफीस अहमद के खिलाफ धारा 354, लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 9, 10 के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

School Admission News: विवेकानंद इंटर कॉलेज में नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, जल्द कराए पंजीकरण

  अल्मोड़ा: अगर आप भी नये सत्र में अपने बच्चों का एक अच्छे स्कूल में …