Breaking News

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर): मायके गई महिला के घर चोरी, आरोपी गिरफ्तार

अल्मोड़ा: मायके गयी एक महिला के घर चोरों ने धावा बोल दिया। घटना की जानकारी महिला को तब मालूम चली जब वह मायके से वापस घर लौटी। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। साथ ही वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नगर के नयालखोला निवासी नगमा ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि 22 जुलाई को वह परिवार के साथ भवाली स्थित मायके गई थी। बीते दिवस जब वह वापस लौटी तो घर में चोरी की घटना देख महिला के होश उड़ गए। कमरे में जाकर देखा तो एलईडी टीवी, स्पीकर, मंगलसूत्र, चांदी के बिछुए और आर्टीफिशीयल ज्वेलरी गायब मिली।

तहरीर के आधार पर कोतवाली अल्मोड़ा में तत्काल धारा 380/457 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा अरुण कुमार द्वारा मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए एसएसआई सतीश चन्द्र कापड़ी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।

पुलिस टीम द्वारा घटना का खुलासा व अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु वादिनी के घर के आसपास व नगर क्षेत्र में स्थापित विभिन्न सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का गहनता से अवलोकन कर ठोस सुरागरसी पतारसी करते हुए अथक प्रयासों से मात्र 4 घण्टे के अन्दर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त अंशुल कुमार पुत्र मनोज कुमार, निवासी भ्यारखोला, अल्मोड़ा को रामलीला ग्राउण्ड राजपुरा के पास से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी के कब्जे से चोरी का सामान बरामद कर लिया गया है। अभियुक्त इससे पहले अलग-अलग मामलों में चार बार जेल जा चुका है।

पुलिस टीम में एसएसआई सतीश चन्द्र कापड़ी के अलावा कांस्टेबल खुशाल राम, केशव भौत आदि शामिल रहे।

Check Also

पहाड़ी से गिरकर छात्रा की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

-मां के साथ मवेशियों के लिए चारा लेने जंगल गयी थी युवती चंपावत: जिले के …