Breaking News

बड़ी खबर: कुमाऊं में खौफनाक वारदात, पति-पत्नी की गला रेत कर हत्या… जानिए पुलिस ने क्या कहा?

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। बदमाश ने घर में घुसकर दंपति की गला रेत कर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इलाके में लोगों में दहशत का माहौल है। शव कब्जे में लेकर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। इस निर्मम हत्याकांड के बाद बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

दिल को दहला देने वाली डबल मर्डर की ये घटना उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में ट्रांजिट कैंप वार्ड नंबर 7 आजाद नगर की है। जानकारी के मुताबिक संजय यादव, निवासी आजमगढ़ अपनी पत्नी सोनाली और दो बच्चों के साथ ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के आजाद नगर में अपनी ससुराल में रह रहे थे। देर रात संजय, सोनाली और उसकी बेटी अन्नू एक कमरे में सो रहे थे। सास गौरी मंडल और बेटा जय एक कमरे में सो रहे थे। रात में एक अज्ञात युवक घर में घुस आया और धारदार हथियार से संजय की गला रेत कर हत्या कर दी।

ऐसे बची दो बच्चों की जान

आवाज सुन कर संजय की नाबालिग बेटी जग गई। कमरे में शोर होने से सोनाली भी जाग गई। जिसके बाद अज्ञात हमलावर ने उसकी मां पर भी हमला कर हत्या कर दी। इस दौरान बच्ची नानी के पास भाग गई। बच्ची की आवाज सुन कर नानी बाहर आई तो बदमाश ने नानी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस दौरान भाई और बहन शोर मचाते हुए घर से बाहर आ गए।

घर में मची चीख पुकार

घर में मची चीख पुकार सुन कर पड़ोसी पहुंचे तो हमलावर चाकू लहराते हुए फरार हो गया। सूचना पर एसएचओ सुंदरम शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।। घायल गौरी मंडल को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई है।

पुलिस ने क्या कहा?

उधम सिंह नगर जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है। पति-पत्नी की युवक ने घर में घुसकर हत्या की है और बुजुर्ग महिला को भी घायल किया है। उन्होंने बताया आरोपी की पहचान कर ली गई है। आरोपी राजकमल उर्फ जगदीश उर्फ राजू शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है जिसके द्वारा पूरी घटना को अंजाम दिया गया है। एसएसपी ने बताया आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस की 6 टीमें गठित कर दी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

बेरोजगार संघ का CM आवास कूच, पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की

  देहरादूनः उत्तराखंड बेरोजगार संघ के बैनर तले बेरोजगारों ने शनिवार केा सीएम आवास कूच …