Breaking News

​हृदयविदारक घटना: स्कूल बस की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत, परिजनों ने किया हंगामा

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मामले की जांच शुरू

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले से एक ​हृदयविदारक घटना सामने आ रही है। जहां एक 7 साल की मासूम की स्कूल बस की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। वही, गुस्साए परिजनों ने घटनास्थल पर जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया और बस चालक को हिरासत में लिया।

घटना रुद्रपुर थाना क्षेत्र की है। प्रीतबिहार की रहने वाली 7 वर्षीय नेहा शर्मा अपने घर से कुछ ही दूरी पर स्कूल गई हुई थी। इस दौरान उसकी मां स्कूल छोड़कर वापस आई तो नेहा भी अपनी मां के साथ वापस दौड़कर पीछे आने लगी। इस बीच एक निजी स्कूल की बस बैक हो रही थी, अचाकन मासूम बस के पिछले हिस्से की चपेट में आ गई और बस ने मासूम को ​बुरी तरह कुचल दिया। जिससे बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंचे परिजन और स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह परिजनों व लोगों को शांत कराया। जिसके बाद बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेने के साथ ही ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि घटना में परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने के बाद मुकदमा दर्ज करने कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …