Breaking News
police
police

कुमाऊं: बेटे की इस लत ने मां को बनाया तस्कर… जानिए हैरान कर देने वाला यह मामला

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: स्मैक तस्करी में पुलिस ने एक 58 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया है। लेकिन महिला ने स्मैक तस्करी का यह धंधा जिस वजह से शुरू किया वह चौंकाने वाला है। पुलिस के मुताबिक महिला के बेटे को स्मैक की लत है। जिसे पूरा करने के लिए उसने यह कदम उठाया। बाद में महिला ने जल्द अमीर बनने के चक्कर में स्मैक ​बेचना शुरू कर दिया। लेकिन इस काले धंधे को महिला तस्कर ज्यादा समय तक नहीं चला पाई और पुलिस के जाल में फंस गई। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला उत्तराखंड के नैनीताल जिले का है। पुलिस के मुताबिक, देवला तल्ला गौलापार काठगोदाम निवासी 58 वर्षीय शकीला के पास से 7.5 ग्राम स्मैक बरामद की गई। बीते दिनों शकीला स्मैक बेचने के लिए घर से निकली। वह मछली बाजार के पास पहुंची थी कि तभी गश्त पर निकली पुलिस की नजर उस पर पड़ गई। पुलिस को देख शकीला ने पास रखे पर्स को कूड़े के ढेर में फेंक दिया। तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया और कूड़े के ढेर से फेंका गया पर्स बरामद कर लिया। पर्स में पुलिस को 7.5 ग्राम स्मैक मिली। महिला के पास से स्मैक बिक्री के 4 हजार रुपये भी बरामद हुए।

पुलिस की पूछताछ में महिला तस्कर ने बताया कि वह पहले अपने बेटे की लत को पूरा करने के लिए स्मैक लाने लगी। बाद में उसने इसे बेचना भी शुरू कर दिया। खरीदकर लायी गई स्मैक बेचने के साथ बेटे की लत भी पूरी करने लगी।

पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

 

 

Check Also

Big news

उत्तराखंड-(बड़ी खबर): 46 महाविद्यालयों के लिए 5 करोड़ की धनराशि स्वीकृत

  देहरादून: प्रदेश के 46 राजकीय महाविद्यालयों में संचालित विभिन्न विषयों की प्रयोगशालाएं नवीन उपकरणों …