Breaking News

उत्तरकाशी हादसा अपडेट: 7 लोगों के शव बरामद, 27 घायलों को किया रेस्क्यू, सीएम धामी ने जताया दुख

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तरकाशी में गंगोत्री हाईवे में हुए दर्दनाक हादसे (Uttarkashi road accident) में 7 लोगों की मौत हो गई। एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल से 7 शव बरामद कर लिए है। जबकि 27 घायलों को रेस्क्यू कर एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। बस में चालक, परिचालक समेत कुल 35 यात्री सवार बताए जा रहे है।

 

उत्तरकाशी डीएम अभिषेक रूहेला व एसपी अर्पण यदुवंशी मौके पर पहुंच चुके हैं। डीएम रूहेला ने बताया कि राहत कार्य में आवश्यकता पड़ने पर देहरादून में हेलीकॉप्टर तैयार करने को कहा गया है।

 

जिला आपदा प्रबंधन विभाग ने हादसे में 7 लोगों की मौत की पुष्टि की है, जबकि 27 घायल रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाए गए हैं।

रविवार शाम करीब 4:15 बजे बस संख्या uk 07 8585 गंगोत्री नेशनल हाईवे में गंगनानी के पास एक प्राइवेट बस गहरी खाई में जा गिरी। बस में सवार सभी यात्री गुजरात भावनगर के रहने वाले हैं। सभी लोग गंगोत्री धाम से दर्शन कर वापस लौट रहे थे।

घटना के बाद जिला प्रशासन, पुलिस, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, मेडिकल टीम मौके पर मौजूद है। घायलों को उपचार के लिए एम्बुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भटवाड़ी एवं जिला अस्पताल उत्तरकाशी भेजा रहा है। फिलहाल रेस्क्यू जारी है।

घटना पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गहरा दुख जताया है। सीएम ने प्रशासन को त्वरित रूप से राहत कार्य एवं घायलों के उपचार के लिए उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए है।

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …