Breaking News

हृदयविदारक घटना: मां और बुआ के साथ जिंदा दफन हो गया 4 माह का मासूम, कार में बैठ पिता का कर रहे थे इंतजार

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: टिहरी गढ़वाल के चंबा में हुई हृदयविदारक घटना ने हर किसी को झकझोर कर ​रख दिया। जहां सोमवार की दोपहर अचानक पहाड़ी से मलबा पार्किंग पर​ गिरा। इस दौरान कई कार मलबे में दब गई। वही, कार के अंदर बैठा 4 माह का मासूम, उसकी मां और बुआ भी मलबे के नीचे दबकर जिंदा दफन हो गए। रेस्क्यू के बाद तीनों शव बरामद कर लिए गए है। इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

शवों की पहचान ग्राम जसपुर कंडीसौड़ निवासी, पूनम खंडूरी(30) पत्नी सुमन खंडूरी, एक बच्चा(4 माह) पुत्र सुमन खंडूरी व सरस्वती देवी(35) बहन सुमन के रूप में हुई है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सामान लेने बाजार गए थे पिता

सुमन खंडूड़ी अपनी कार पार्किंग में खड़ी कर चंबा बाजार में सामान लेने गए थे। इस बीच हादसा हो गया। मलबे में कई अन्य वाहन भी दब गये। शाम पौने 5 बजे तक मलबा हटाने के बाद कार से पूनम, सरस्वती और चार महीने के बच्चे का शव बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें

उत्तराखंड में बड़ा हादसा, टैक्सी पार्किंग में मलबा गिरने से कई वाहन दबे, कुछ लोगों के दबने की सूचना

 

भूस्खलन होने से चंबा-नई टिहरी रोड भी बंद हो गई। हादसे की सूचना पर डीएम मयूर दीक्षित, सीडीओ मनीष कुमार, एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर और एडीएम केके मिश्र मौके पर पहुंच गए। भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र के आसपास मकानों से स्थानीय निवासियों को सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट कराया गया है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

School Admission News: विवेकानंद इंटर कॉलेज में नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, जल्द कराए पंजीकरण

  अल्मोड़ा: अगर आप भी नये सत्र में अपने बच्चों का एक अच्छे स्कूल में …