Breaking News

Uttarakhand: 10 साल के बच्चे की नदी में डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड में नदी में डूबने से मौत के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। ताजा मामला उधमसिंह नगर जिले के गदरपुर का है। जहां नेहाल नदी में मछली पकड़ने गया एक 10 वर्षीय बच्चा नदी के तेज बहाव में बह गया। काफी ढूढ़खोज के बाद बच्चे का शव बरामद हुआ। इस दुखद घटना के बाद बच्चे के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम राजपुरा के निवासी सत्येंद्र का 10 साल का बेटा रौनक अपने कुछ साथियों के साथ नेहाल नदी में मछली पकड़ने गया था। इस दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नदी के तेज बहाव में बह कर डूब गया।

सूचना पर गदरपुर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और सर्च अभियान चलाया। घटनास्थल से करीब 1 किलोमीटर दूर रौनक का रौनक मिला। जिसे सीएचसी गदरपुर लाया गया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पुलिसबल और एनडीआरएफ की टीम द्वारा संयुक्त अभियान चलाया गया। बच्चे की खोजबीन के लिए काफी प्रयास किए गए। लेकिन बच्चे को नहीं बचाया जा सका। पोस्टमार्टम के लिए बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …