Breaking News
police
police

Uttarakhand news: डयूटी में लापरवाही बरतने पर कोतवाल समेत 3 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, मचा हड़कंप

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: डयूटी में लापरवाही बरतने पर एसएसपी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने सख्त रूख अपनाया है। एसएसपी ने कोतवाल, चौकी इंचार्ज व एक एसआई को लाइन हाजिर कर दिया है। एसएसपी की इस कार्रवाई के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

बीते सोमवार किसान आंदोलन में किसानों द्वारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पुतला फूंकने, पुतले को जूते चप्पलों से मारने और शुगर मिल के मुख्य गेट पर किसानों के चढ़ने और पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर ने गंभीरता से लिया है।

ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर डोईवाला कोतवाली प्रभारी मुकेश त्यागी, लाल तप्पड़ चौकी इंचार्ज नवीन डंगवाल और उप निरीक्षक मुकेश कुमार को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया है। निरीक्षक देवेंद्र चौहान को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली डोईवाला बनाया गया है। वहीं, उप निरीक्षक प्रमोद शाह को लाल तप्पड़ चौकी इंचार्ज बनाया गया है।

बता दें कि डोईवाला में कई दिनों से एरोसिटी को लेकर किसान अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं। बीते दिन शासन के एक वायरल लेटर जिसमें डोईवाला शुगर मिल को घाटे में दिखाकर व शहर के बीच में होने के चलते जाम व अन्य कारण बताकर शुगर मिल को बंद करने और मिल की जमीन को बेचने के एक प्रस्ताव के बाद किसान भड़क गए। किसानों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पुतला दहन किया। पुतला दहन से पहले मुख्यमंत्री के पुतले को प्रदर्शनकारी किसानों द्वारा जूते चप्पल से पीटा गया।


 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Almora-(big breaking): बीच सड़क पर पलटा बोलेरो वाहन, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: जिले में आज एक बड़ा सड़क हादसा होने टल गया। सेराघाट के पास …