Breaking News
Big news
Big news logo

Breaking: बागेश्वर उपचुनाव के बीच शराब तस्करी का खेल, आबकारी विभाग ने पकड़ी बड़ी खेप

बागेश्वर: उपचुनाव के बीच एक बार फिर अवैध शराब का धंधा सिर उठाता दिखाई दे रहा है। आबकारी विभाग ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। उपचुनाव के दौरान इस प्रकार की गतिविधियों से कई सवाल भी खड़े हो रहे है।

आबकारी निरीक्षक जगत सिंह ने बताया कि बीती रात मुखबिर की सूचना पर टीम ने चौगांवछीना मार्ग स्थित पालड़ी के पास कलमठ के नीचे 20 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। तस्करों ने शराब की पेटियों को घास व पत्तियों से छिपा रखा था। आबकारी टीम के पहुंचने से पहले ही तस्कर वहां से फरार हो गए।

आबकारी विभाग का कहना है कि, शराब किसकी थी और कहां जा रही थी। इस मामले में फिलहाल कुछ स्पष्ट नहीं है। अवैध शराब कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पकड़ी गई अवैध शराब की कुल कीमत 1 लाख, 19 हजार, 830 रुपये आंकी जा रही है।

बागेश्वर उपचुनाव के लिए आगामी 5 सितंबर को मतदान होना है। इन दिनों राजनीतिक दल गांव-गांव प्रचार में जुटे है। शराब की इस बड़ी खेप को उपचुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

आबकारी आधिकारी मीनाक्षी टम्टा ने बताया कि इस तरह की ग​तिविधियों पर पैनी नजर रखी जा रही है। शराब तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

School Admission News: विवेकानंद इंटर कॉलेज में नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, जल्द कराए पंजीकरण

  अल्मोड़ा: अगर आप भी नये सत्र में अपने बच्चों का एक अच्छे स्कूल में …