Breaking News
मृतक वीरेंद्र कुमार, फाइल फोटो

रोडवेज स्टेशन में संदिग्ध परि​स्थतियों में मिला शिक्षक का शव, अल्मोड़ा के सरकारी स्कूल में थे तैनात

-पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

 

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: रोडवेज परिसर में एक शिक्षक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। मृतक अल्मोड़ा जिले के एक सरकारी स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर तैनाथ थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ​मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात लोगों ने रामनगर स्थित रोडवेज परिसर में एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची। शव की तलाशी लेने पर जेब से एक आधार कार्ड बरामद हुआ, जिससे मृतक की शिनाख्त हुई।

 

मृतक की पहचान वीरेंद्र कुमार (38) पुत्र लक्ष्मण सिंह, निवासी, ग्राम उदयपुरी चोपड़ा पीरूमदारा के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि मृतक अल्मोड़ा जिले के सल्ट मरचूला क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय झाड़गांव में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे।

कोतवाल रामगनर अरूण सैनी ने बताया कि शनिवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा।

 

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …