Breaking News

अतिक्रमण कार्रवाई को लेकर भाजपा चिंतित, कुछ लोग जनता को कर रहे गुमराह: शर्मा

अल्मोड़ा: उत्तराखंड में अतिक्रमण कार्रवाई के बाद बढ़ते जनाक्रोश को देखते हुए बीजेपी डैमेज कंट्रोल के लिए उतर गई है। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा ने कहा कि नैनीताल हाईकोर्ट के फैसले के बाद अतिक्रमण पर कार्रवाई हो रही है। लेकिन जनता का कोई अहित न हो इसके लिए सरकार व पार्टी चिंतित है और प्रयासरत है। बीजेपी विधि प्रकोष्ठ व हाईकोर्ट में नामित अधिवक्ता इस मुद्दे पर गहनता से चर्चा कर रहे है।

शुक्रवार को नगर के एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक कैलाश शर्मा ने कहा कि अतिक्रमण पर कार्रवाई के बाद जनता में आक्रोश पैदा होना स्वाभाविक है। नैनीताल हाईकोर्ट का क्या आदेश है अभी पूरी तरह उनकी जानकारी में नहीं है लेकिन न्यायालय के निर्णय का सम्मान करते हुए उसके व्यावहारिक पक्ष को जानने के लिए सरकार व पार्टी दोनों इस पर चर्चा कर रही है। भाजपा का विधि प्रकोष्ठ औऱ हाइकोर्ट में नामित अधिवक्ता इस पर चिंता व गहनता से चर्चा कर रहे है। ताकि जनता के साथ कोई अन्याय व उनका अहित न हो।

शर्मा ने कहा कि वह व्यापारियों व लोगों को आश्वस्त करना चाहते है कि कहीं पर कोई भी ऐसी कार्रवाई नहीं होगी, जिससे लोगों को परेशानी हो। उन्होंने कहा कि जनता के हित में पार्टी को जो भी कदम उठाना होगा वह उठाएगी।

इस दौरान कैलाश शर्मा ने बिना नाम लिए आरोप लगाते हुए कहा कि जनता के चुने जनप्रतिनिधि अतिक्रमण के नाम राजनीति कर रहे है और लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे है। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि हर विषय पर राजनीति करने के बजाय निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को जनता के सुख-दुख में खड़े होना चाहिए।

भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा ने कहा कि अतिक्रमण कार्यवाही से लोगों को ​डरने की जरूरत नहीं है। जब तक कोई कानूनी नोटिस नहीं आता, तब तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को अपना पक्ष रखने व आवाज उठाने का अधिकार है। पार्टी व सरकार लोगों के साथ खड़ी है।

प्रेस वार्ता में भाजपा जिला महामंत्री धर्मेंद्र बिष्ट, कैलाश शर्मा, राजेंद्र बिष्ट, प्रेम सिंह लटवाल, संजय बिष्ट, सुंदर मटियानी आदि मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Almora breaking:: दो लाख रुपए से अधिक कीमत की गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: मादक व नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस …