Breaking News
police
police

अल्मोड़ा: महिला का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

-एसएसपी ने मामले की जांच के लिए की पुलिस टीम गठित

अल्मोड़ा: जिले में एक महिला का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गया। कुछ लोग इसकी शिकायत लेकर एसएसपी के पास पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही जांच के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।

मामला सोमेश्वर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक महिला का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गया। इस मामले को लेकर गांव के कुछ पुरूष व महिलाओं ने एसएसपी रामचंद्र राजगुरु से मुलाकात कर शिकायती पत्र सौंपा। ग्रामीणों ने कहा कि महिला का आपत्तिजनक वीडियो से उनके बच्चों पर इसका गलत प्रभाव पड़ सकता है। ग्रामीणों ने एसएसपी से वीडियो वायरल करने वाले आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

ग्रामीणों की शिकायत के बाद थाना सोमेश्वर में धारा- 354, 509 आईपीसी, 67 आईटी एक्ट व 6 स्त्री अशिष्ट रूपण (प्रतिषेध) अधिनियम के तहत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

एसएसपी रामचंद्र राजगुरु ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया है, जिसमें एसओजी के कर्मचारी शामिल रहेंगे। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही महिला हेल्पलाइन के माध्यम से संबंधित परिवार की निजी समस्याओं के समाधान का प्रयास किया जाएगा।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Almora-(big breaking): बीच सड़क पर पलटा बोलेरो वाहन, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: जिले में आज एक बड़ा सड़क हादसा होने टल गया। सेराघाट के पास …