Breaking News
Death
Death, प्रतीकात्मक फोटो

Almora breaking: युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

अल्मोड़ा: नगर के सैनार गांव निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक यहां चौसली में स्थित एक कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा लगाए गए धर्मकांटा वेट ब्रिज मशीन में काम करता था। बीती रात कंपनी के कर्मचारी व अन्य लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, हवालबाग विकासखंड के सैनार गांव निवासी देवेंद्र (35) पुत्र स्व. सोबन सिंह चौसली में स्थित धर्मकांटा वेट ब्रिज मशीन में काम करता था। इन दिनों उसकी रात की ड्यूटी थी। अन्य दिनों की भांति बीती रात भी वह डयूटी में गया था।

पुलिस के मुताबिक रात को उसने कई वाहनों का वजन भी किया था। रात करीब 3 बजे जब एक वाहन वजन के लिए पहुंचा तो कंपनी के सुपरवाइजर प्रदीप ने देवेंद्र को उठने के लिए बोला, लेकिन देवेंद्र नहीं उठा। कई बार आवाज देने के बाद भी जब देवेंद्र नहीं उठा तो सुपरवाइजर को सक हुआ। उसने पास जाकर देखा तो देवेंद्र बेसुध पड़ा था।

आनन-फानन में कर्मचारी व स्थानीय लोग देवेंद्र को कंपनी के वाहन से बेस अस्पताल लेकर पहुंचे। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पीआई मिलने के बाद बेस चौकी पुलिस अस्पताल पहुंची। प्रभारी बेस चौकी कृष्ण कुमार ने बताया कि पंचायतनामा की कार्यवाही के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। प्रथम दृष्टया युवक की मौत हार्ट अटैक से होना प्रतीत हो रहा है। मौत के असल कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता लग पाएंगे। उन्होंने बताया कि फिलहाल परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। जिसके बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि मृतक व उसके कुछ साथियों ने शनिवार दोपहर चौसली में ही किसी दुकान में पार्टी की थी। युवक शराब का सेवन करता था। पार्टी के दौरान ही उनकी कुछ लोगो से कहासुनी भी हुई थी। फिलहाल पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Almora breaking:: कोसी नदी में दो युवकों की डूबकर मौत, एक हफ्ते पहले हुई थी शादी

अल्मोड़ा: कोसी नदी में गहराई का सही अंदाजा न होने से दो जिंदगियां खत्म हो …