Breaking News
Logo india bharat news
Logo, india bharat news

मांगों पर कार्यवाही का आश्वासन देकर भूल गए अधिकारी, गुरिल्लों ने दी यह बड़ी चेतावनी

अल्मोड़ा: एसएसबी स्वयं सेवक कल्याण समिति के जिलाध्यक्ष शिवराज बनौला ने उत्तराखंड शासन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए है। उन्होंने शीघ्र गुरिल्लों की मांगों पर कार्यवाही की मांग की है। मांग पूरी नहीं होने पर गुरिल्लों द्वारा पदयात्रा किए जाने की चेतावनी दी है।

मीडिया को जारी एक बयान में शिवराज ने कहा कि 9 अगस्त को उत्तराखंड शासन में अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने गुरिल्लों के शिष्टमंडल को 15 से 20 दिन के भीतर मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में उत्तराखंड शासन के उच्च अधिकारियों की बैठक आयोजित कर गुरिल्लों की मांगों पर कार्यवाही का आश्वासन दिया था। उनके आश्वासन पर गुरिल्लों ने मुख्यमंत्री आवास कूच स्थगित करते हुए कूच के स्थान पर केवल सभा का आयोजन किया था। लेकिन दुर्भाग्य का विषय है कि एक माह बीतने को है अभी तक बैठक नहीं बुलाई गयी है।

शिवराज ने कहा कि शासन में बैठे अधिकारियों की इस कार्यप्रणाली से गुरिल्लों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। शासन द्वारा यदि शीघ्र बैठक बुलाकर गुरिल्लों की मांगों पर ठोस कार्यवाही नहीं की गयी तो गुरिल्ले पूर्व निर्धारित पदयात्रा कार्यक्रम शुरू करते हुए न केवल गांव-गांव पदयात्रा करेंगे बल्कि अक्टूबर में देहरादून से दिल्ली तक गुरिल्लों की पैदल यात्रा आयोजन करने को बाध्य होंगे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

बिनसर हादसा अपडेट:: पल भर में खत्म हुई 4 जिंदगियां, ऐसे आग की चपेट में आए कर्मचारी.. जानिए अफसरों ने क्या कहा

अल्मोड़ा: बिनसर वन्य जीव विहार में गुरुवार शाम हुई दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर …