Breaking News

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर 14 से ‘रथ यात्रा’… अल्मोड़ा में इस दिन करेगी प्रवेश

अल्मोड़ा: लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही पुरानी पेंशन बहाली की मांग जोर पकड़ने लगी है। अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ द्वारा देशभर में पेंशन रथ यात्रा निकाली जा रही है। प्रदेश में उत्तराखंड राज्य प्राथमिक शिक्षक संगठन यह यात्रा 14 से 19 सितंबर तक निकालेगा। संगठन द्वारा यात्रा को सफल बनाने के लिए रूपरेखा तैयार कर ली है।

मंगलवार को आहूत बैठक में प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष किशोर जोशी ने कहा कि लंबे समय से पुरानी पेंशन बहाली की मांग हो रही है और यह मांग अब निर्णायक मोड़ पर है। इसके लिए पूरी ताकत के साथ इस आंदोलन में प्रतिभाग करना होगा।

जिला मंत्री जगदीश भंडारी ने कहा कि पुरानी पेंशन को बहाल करने के लिए जो भी कुर्बानी देनी पड़े उसके लिए संगठन तैयार है। उन्होंने सभी कार्मिकों से रथयात्रा को सफल बनाने के लिए पूरे मनोयोग से अपना योगदान देने की अपील की है।

पदाधिकारियों ने बताया कि रथयात्रा 16 सितंबर को चौखुटिया पहुंचेगी। जिसके बाद द्वाराहाट होते हुए रात्रि विश्राम रानीखेत में होगा। 17 सितंबर को जिला मुख्यालय में रैमजे इंटर कॉलेज में विशाल सभा का आयोजन किया जाएगा।

बैठक में जिला कोषाध्यक्ष मनोज बिष्ट, बलवंत अधिकारी, हरीश फुलोरिया, गिरीजाभूषण जोशी, राजेंद्र प्रसाद, गणेश भंडारी, भुवन सिराड़ी, अनिल कांडपाल, निरंजन कुमार, चंदन बिष्ट, सुरेंद्र भंडारी, अर्जुन बिष्ट, रमेश वर्मा, दयाल ​सिंह, बलबीर बिष्ट, कैलाश पांडे आदि मौजूद रहे।

 

 

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Big news

उत्तराखंड-(बड़ी खबर): 46 महाविद्यालयों के लिए 5 करोड़ की धनराशि स्वीकृत

  देहरादून: प्रदेश के 46 राजकीय महाविद्यालयों में संचालित विभिन्न विषयों की प्रयोगशालाएं नवीन उपकरणों …