Breaking News

Almora: घरों में बरसाती पानी व मलबा घुसने से लोगों में आक्रोश, प्रशासन व नगरपालिका के खिलाफ किया प्रदर्शन

अल्मोड़ा: गुरुवार शाम हुई मूसलाधार बारिश के दौरान रानीधारा क्षेत्र में लोगों के घरों में बरसाती पानी व मलबा घुसने से लोगों में भयंकर आक्रोश है। आक्रोशित लोगों ने प्रशासन व नगरपालिका के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और मामले में आश्वासन के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं करने का आरोप लगाया।

शुक्रवार को रानीधारा के लोग सभासद अमित साह मोनू के नेतृत्व में स्थानीय नौले के पास एकत्रित हुए। इस दौरान लोगों ने प्रशासन व पालिका के खिलाफ प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की।

सभासद अमित साह मोनू ने कहा कि बारिश में रानीधारा क्षेत्र में लोगों के घरों में पानी व मलबा घुस रहा है। लेकिन नगरपालिका और प्रशासन के द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि जनता द्वारा निर्वाचित जनप्रतिनिधि भी इस मुद्दे पर आंखें मूंदे बैठे हैं। इस अवसर पर भी मौजूद रहे।

साह ने कहा कि नगरपालिका और प्रशासन यदि जनहित में कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो उन्हें जनता को साथ लेकर आन्दोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

मौके पर पहुंचे नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी भरत त्रिपाठी ने कहा कि रानीधारा के ऊपरी हिस्से में कुछ लोगों द्वारा फेंकी गयी मिट्टी इस मलबे का कारण बन रही है। उन्होंने बताया कि आज सुबह से मलबा हटाने एवं मिट्टी साफ करने काम किया जा रहा है।

इधर नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी ने बताया कि वह लगातार इस संबंध में प्रशासन से वार्ता कर रहे है। आज भी उन्होंने इस मामले में जिलाधिकारी से बात की हैं।

इस दौरान एनटीडी वार्ड के सभासद सौरव वर्मा, हरीश जोशी, विमला मठपाल, कमला दरमवाल, कौशल सक्सेना, राबिन भण्डारी, राज वर्मा, डी.सी उप्रेती, हर्षवर्द्धन तिवारी, रमेश चन्द्र जोशी, बी.पी. डंगवाल, विजय साह सहित कई लोग मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Almora breaking:: कोसी नदी में दो युवकों की डूबकर मौत, एक हफ्ते पहले हुई थी शादी

अल्मोड़ा: कोसी नदी में गहराई का सही अंदाजा न होने से दो जिंदगियां खत्म हो …