Breaking News

Kumaun news: पति के सामने नदी में बही महिला, 3 किमी दूर बरामद हुआ शव

-पति व बेटे के साथ रिश्तेदारी में काठगोदाम आई थी महिला

हल्द्वानी: नदी व नालों में अभी पानी का बहाव कम नहीं हुआ है। अक्सर कई लोग नदी में नहाने के दौरान वीडियो, रील, फ़ोटो बनाते है। जो कई बार लोगों को भारी पड़ जाता है। नैनीताल जिले के हल्द्वानी से एक ताजा मामला सामने आया है। दो साल के बेटे और पति को साथ लेकर गौला नदी में नहाने गई महिला पानी के तेज बहाव में बह गई। पुलिस और एसडीआरएफ ने कई घंटे बाद शव नदी से बाहर निकाला।

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिरोजाबाद के कोटला रोड टापा चौराहा श्रीफल कालोनी निवासी 24 वर्षीय शिवानी पत्नी राजकुमार बीते सोमवार को पति व बेटे के साथ काठगोदाम रिश्तेदारी में आई थी।

मंगलवार शाम महिला काठगोदाम बैराज से आगे रेलवे लाइन ठोकर के पास नदी किनारे फोटोग्राफी और वीडियो शूट करने के लिए पानी में उतरी। इसी दौरान पानी का तेज बहाव महिला को बहा ले गया। महिला को पानी के तेज बहाव में बहता देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया, इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

सूचना पर दमुवाढूंगा चौकी इंचार्ज महेंद्र राज व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। डेढ़ घंटे रेस्क्यू अभियान के बाद शाम 7 बजे शीशमहल के पास गौला से महिला का शव बरामद हुआ।

 

फिलहाल पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद मृतका के परिजनों में कोहराम मचा है।

 

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

 

 

Check Also

Almora breaking:: दो लाख रुपए से अधिक कीमत की गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: मादक व नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस …