Breaking News
breaking
breaking logo

Almora-(big breaking): जेसीबी मशीन से कुचलकर छात्रा की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

अल्मोड़ा: जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। जागेश्वर क्षेत्र में स्कूल से छुट्टी के बाद घर को जा रही एक छात्रा की जेसीबी मशीन से कुचलकर मौत हो गई। पुलिस में शव कब्जे में ले लिया है। इस हादसे के बाद क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी। मृतका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

घटना आज दोपहर करीब डेढ़ बजे की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजकीय इंटर कॉलेज नैनी में छुट्टी के बाद घर की ओर जा रहे कुछ बच्चो ने जेसीबी ऑपरेटर से लिफ्ट मांगी। जिसके बाद कई बच्चे जेसीबी में चढ़ गए। बताया जा रहा है कि कई बच्चे जेसीबी के लोडर बोकेट में बैठे थे।

क्षेत्र पंचायत सदस्य अर्जुन कुमार ने बताया कि लोडर बोकेट में बैठी मनीषा (16) पुत्री दीवान सिंह गैड़ा, निवासी ग्राम हरड़ा न्योलीखान के पास ढलान में सड़क पर गिर पड़ी। इससे पहले ऑपरेटर कुछ समझ पाता, जेसीबी ने छात्रा को बुरी तरह कुचल डाला। गंभीर हालत में परिजन छात्रा को बेस अस्पताल लाये। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

बेस चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतका का शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। शुक्रवार को पंचायतनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जाएगी।

मृतका के एक भाई व एक बहन है। वह तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। मृतका के पिता प्राइवेट जॉब करते है। माता गृहणी है। इस दर्दनाक हादसे के बाद परिजन रो बिलख रहे है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

breaking

Road accident:: अल्मोड़ा में सड़क हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार, पढ़ें पूरी खबर

-आमने-सामने टक्कर में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त अल्मोड़ा: नगर से लगे …