Breaking News

विभागीय परिसम्पत्तियों पर हुए अतिक्रमण को हटाए अधिकारी: सीडीओ

अल्मोड़ा: उत्तराखंड में होने वाले इन्वेस्टर्स समिट को लेकर मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा कोंडे ने जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ खाली पड़ी विभागीय भूमि को चिन्हित कर उसकी रिपोर्ट बनाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सीडीओ ने विभागीय परिसम्पत्तियों पर हुए अतिक्रमण को हटाए जाने के लिए कार्यवाही करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

विकास भवन में हुई बैठक में मुख्य विकास अधिकारी ने विभागीय अधिकारियों से कहा कि आगामी समय में उत्तराखंड में इन्वेस्टर्स समिट प्रस्तावित है। इसलिए सभी विभाग अपनी विभागीय भूमि की रिपोर्ट तैयार करें, जिससे इन्वेस्टर्स समिट में जिले से पूरी जानकारी उपलब्ध हो सके तथा इन्वेस्टर्स को जिले में इन्वेस्ट करने के लिए आकर्षित कर भूमि उपलब्ध कराई जा सके।

इसके साथ ही उन्होंने 30 सूत्रीय कार्यक्रम, अतिक्रमण आदि के संबंध में भी अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि 30 सूत्रीय कार्यक्रमों में सभी अधिकारी विशेष प्रगति से कार्य करें। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि जहां भी विभागीय परिसंपतियों पर अतिक्रमण किया गया है वहां अतिक्रमण को हटाए जाने के लिए कार्यवाही करें।

बैठक में जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी रेनू भंडारी, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डॉ उदयशंकर, मुख्य कृषि अधिकारी डी. कुमार समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

 

Check Also

दर्दनाक सड़क हादसा:: फिर खून से सनी उत्तराखंड की सड़कें, एक झपकी ने ली 14 लोगों की जान, पढ़ें पूरी खबर

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। ताजा मामला रुद्रप्रयाग …