Breaking News

बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और खनन माफियाओं के खिलाफ प्रखर जन अभियान चलाएगी उपपा: तिवारी

-उपपा ने 12 सदस्यीय संयोजक मंडल का किया गठन

बागेश्वर: उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की बैजनाथ में बैठक हुई। पार्टी के संगठन निर्माण के लिए राज्य आंदोलनकारी महेश पांडे के नेतृत्व में एक 12 सदस्यीय संयोजक मंडल का गठन किया गया। संयोजक मंडल जिले के प्रबुद्ध व संघर्षशील व ईमानदार लोगों के साथ मिलकर जिला सम्मेलन आयोजित कर विधिवत जिला इकाई का गठन करेगा।

इस मौके पर उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी.सी तिवारी ने कहा कि राज्य निर्माण के बाद पिछले 23 वर्षों में राज्य के प्राकृतिक संसाधनों जमीनों व्यवसायों पर सुनियोजित रूप से बाहरी लोगों के कब्जे कराए गए हैंं जिस कारण उत्तराखंड जबरदस्त बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और अराजकता से जूझ रहा है। बागेश्वर जिला वैध-अवैध खड़िया खनन को लेकर प्रभावित क्षेत्र के रूप में सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि उपपा बागेश्वर में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और सत्ता के संरक्षण में पल रहे खनन माफियाओं के खिलाफ प्रखर जन अभियान चलाएगी।

बैजनाथ में होटल राजदीप में हुई पार्टी की बैठक में बागेश्वर जनपद में पार्टी के 12 सदस्यीय संयोजक मंडल का गठन किया। जिसमें राज्य आंदोलनकारी महेश पांडे, रतन सिंह किरमोलिया, डॉ एस के सिंह, वीरेंद्र सिंह बिष्ट, मीना देवी, पार्वती देवी, भावना देवी, भागुली देवी, भावना, मंजू सैनी, भगवत कोहली शामिल रहे।

बैठक में पार्टी नेताओं ने कहा कि राज्य बनने के बाद राज्य की जनता ने भाजपा-कांग्रेस समेत उनके क्षेत्रीय सहयोगियों की सरकारों को देखा है और हमें पूरा विश्वास है कि राज्य और बागेश्वर की जनता एक विश्वसनीय क्षेत्रीय राजनीतिक विकल्प के लिए उपपा पर भरोसा करेगी।

बैठक में रोजगार को मूल अधिकार घोषित करने, बागेश्वर क्षेत्र में हो रहे खड़िया खनन को लेकर एक उच्च स्तरीय खुली जांच कराने, बागेश्वर क्षेत्र के प्रबुद्ध, संघर्षशील और ईमानदार लोगों से उपपा से जुड़ने की अपील की गई।

बैठक में केंद्रीय महासचिव नरेश नौड़ियाल, केंद्रीय सचिव अव्वल सिंह भंडारी, उदय रावत (टिहरी), हीरा देवी नगर अध्यक्ष अल्मोड़ा, उत्तराखंड छात्र संगठन की भावना पांडे, राजू गिरी ने अपने विचार रखे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …