Breaking News

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी 2 अक्टूबर को मनाएगी काला दिवस

अल्मोड़ा: मुजफ्फरनगर के रामपुर तिराहे पर राज्य आंदोलनकारियों पर हुई बर्बरता की घटना के दोषियों को दंडित ना कर पाने के​ विरोध में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी आगामी 2 अक्टूबर को काला दिवस मनाएगी। यह कार्यक्रम चौघानपाटा स्थित गांधी पार्क में आयोजित होगा।

उपपा के केंद्रीय कार्यालय में आयोजित बैठक में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी.सी तिवारी ने कहा कि अलग राज्य की मांग को लेकर 2 अक्टूबर 1994 को दिल्ली जा रहे आंदोलनकारियों पर गोलिया बरसाई गई। महिला आंदोलनकारियों के साथ सुनियोजित रूप से अभ्रदता की गई। जिसके जख्म आज तक नहीं भर पाए है।

इस जघन्य कांड के खलनायकों को दंडित न कर पाने के लिए 23 सालों में यहां राज कर रही पार्टियों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि तिवारी ने कहा कि इस कांड के दोषियों को और इसके जिम्मेदार राजनीतिक दलों को दंडित किए बिना राज्य के शहीदों की आत्मा को शांति नहीं मिल सकती।

उपपा ने इस जघन्य कांड के विरोध में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं व अन्य सहयोगियों से 2 अक्टूबर को सुबह साढ़े 8 बजे गांधी पार्क पहुंचने की अपील की।

बैठक में केंद्रीय उपाध्यक्ष आनंदी वर्मा, केंद्रीय महासचिव एडवोकेट नारायण राम, केंद्रीय महासचिव नरेश नौडियाल, नगर अध्यक्ष हीरा देवी, राजू गि‌री, मोहम्मद वसीम, मोहम्मद साकिब समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर):: अराजक तत्वों ने शिक्षा के मंदिर में लगाई आग, ग्रामीणों की सूझ-बूझ से टला बड़ा हादसा, जानिए पूरा मामला

अल्मोड़ा। स्कूल शिक्षा का पवित्र मंदिर माना जाता है। जहां देश के भविष्य का निर्माण …