Breaking News

Almora: ‘पेंशन शंखनाद महारैली’ में भाग लेने के लिए फार्मासिस्ट दिल्ली रवाना

अल्मोड़ा: नेशनल मूवमेंट फार ओल्ट पेंशन स्कीम (NMOPS) की ओर से आगामी एक अक्टूबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में पेंशन शंखनाद महारैली की जा रही है। इसमें हिस्सा लेने के लिए शनिवार को कई फार्मासिस्ट अल्मोड़ा से ​दिल्ली के लिए रवाना हुए।

एनएमओपीएसस के आह्वान पर डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष व एनएमओपीएस के प्रांतीय कार्यसमिति के सदस्य डी.के जोशी के नेतृत्व में फार्मासिस्ट दिल्ली को रवाना हुए। क्षेत्र पंचायत सदस्य हवालबाग देव राम कोहली द्वारा हरी झंडी दिखाकर उन्हें रवाना किया गया।

डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डी.के जोशी ने कहा कि पेंशन कर्मचारियों के बुढ़ापे की लाठी है। सरकार को 2024 लोकसभा चुनाव से पहले इस बहाल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने उनकी यह मांग पूरी नहीं की तो कर्मचारियों द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव में सरकार को इसका जवाब दिया जाएगा।

रैली में कैलाश थापा, भुवन जोशी, आनंद पाटनी, मनोहर मेहता, आर.पी भट्ट, कैलाश जोशी, महेश पुजारी, ललित नेगी, गणेश, लक्ष्मी दत्त गहतोड़ी, दीपक शर्मा, संदीप जोशी, टी.आर रौथान, गणेश पंत, हेम उपाध्याय, अनूप रावत, गोपाल सिंह समेत जिले के विभिन्न ब्लॉक के सदस्य प्रतिभाग करेंगे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

breaking

Road accident:: अल्मोड़ा में सड़क हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार, पढ़ें पूरी खबर

-आमने-सामने टक्कर में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त अल्मोड़ा: नगर से लगे …