Breaking News

Sanjay Singh Arrested: सांसद संजय सिंह गिरफ्तार, CM केजरीवाल ने कार्रवाई को बताया ‘ग़ैरक़ानूनी’

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने करीब 11 घंटे की पूछताछ के बाद बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। आप सांसद की दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तारी की गई है। केंद्रीय एजेंसी AAP नेता को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर सकती है।

संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के दफ्तर में एक बड़ी बैठक बुलाई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी अब आगे की रणनीति पर चर्चा करेगी।

आम आदमी पार्टी के आधिकारिक सोशल प्लेटफ़ॉर्म ‘एक्स’ से संजय सिंह का एक भावुक करने वाला वाडियो शेयर किया गया है, जिसमें वह गिरफ्तारी के बाद ईडी की टीम के साथ जाने से पहले अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें संजय सिंह को अपनी मां से कहते हुए देखा जा रहा है, ”चिंता न करो, हिम्मत से रहो। ”AAP ने कैप्शन में लिखा, ”जिसके सिर पर मां का आशीर्वाद हो, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। हर क्रांतिकारी को जेल देखनी होती है, आज संजय सिंह को भी यह सौभाग्य प्राप्त हुआ। ना डरे थे, ना डरेंगे, अन्याय के खिलाफ लड़ते रहेंगे।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने संजय सिंह की गिरफ़्तारी को ‘ग़ैरक़ानूनी’ बताया है।

सोशल प्लेटफ़ॉर्म एक्स (ट्वविटर) पर केजरीवाल ने लिखा है, “संजय सिंह की गिरफ़्तारी बिलकुल ग़ैर क़ानूनी है। ये मोदी जी की बौखलाहट दर्शाता है। चुनाव तक ये कई और विपक्षी नेताओं को गिरफ़्तार करेंगे।”

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Big news

उत्तराखंड-(बड़ी खबर): 46 महाविद्यालयों के लिए 5 करोड़ की धनराशि स्वीकृत

  देहरादून: प्रदेश के 46 राजकीय महाविद्यालयों में संचालित विभिन्न विषयों की प्रयोगशालाएं नवीन उपकरणों …