Breaking News

Breaking: PM मोदी उत्तराखंड के लिए रवाना, कहा- ‘पार्वती कुंड और जागेश्वर धाम में दर्शन और पूजन की उत्सुकता से प्रतीक्षा’

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड दौरे पर है। प्रधानमंत्री सुबह करीब 6:28 बजे त्रिशूल एयर बेस, बरेली से उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री मोदी का बोइंग विमान सुबह करीब 6:20 पर एयरबेस पर पहुंचा। जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनका स्वागत किया। एडीजी और कमिश्नर ने भी प्रधानमंत्री मोदी का त्रिशूल एयरबेस पर अगवानी की।

प्रधानमंत्री मोदी त्रिशूल एयरवेज से हेलीकॉप्टर के जरिए उत्तराखंड के ज्योलिंकोंग के लिए रवाना हुए। प्रधानमंत्री के चेंजओवर को लेकर त्रिशूल के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है।

कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री ने सुबह 5.20 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से आईएएफ हेलीकॉप्टर से उड़ान भरी और सुबह 6.20 बजे बरेली एयरपोर्ट पहुंचे। यहां सिर्फ आठ मिनट ठहरने के बाद 6.28 बजे वह उत्तराखंड के ज्योलिंकोंग हेलीपैड रवाना हो गए।

प्रधानमंत्री ने ‘एक्स’ हैंडल में कहा कि, “देवभूमि उत्तराखंड के जन-जन के कल्याण और राज्य के तेज विकास के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। इसे और गति देने के लिए पिथौरागढ़ में कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करूंगा। यहां के गुंजी गांव में लोगों से संवाद का सुअवसर भी मिलेगा। अपने इस दौरे में आध्यात्मिक महत्त्व के पार्वती कुंड और जागेश्वर धाम में दर्शन और पूजन की भी उत्सुकता से प्रतीक्षा है।”

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

Almora breaking:: दो लाख रुपए से अधिक कीमत की गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: मादक व नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस …