Breaking News

उत्तराखंड में बड़ा हादसा: अनियंत्रित होकर नदी में गिरा वाहन, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

-सड़क से करीब 300 मीटर खाई में गिरने के बाद नदी में गिरा वाहन

विकासनगर: देहरादून के चकराता क्षेत्र में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक वाहन अनियंत्रित होकर टोंस नदी में जा गिरा। हादसे में चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल पहुंचकर कर शवों को नदी से सड़क तक पहुंचाकर राजस्व पुलिस के सुपुर्द कर दिए। इस घटना के बाद मृतकों के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह हादसा क्वानू-मीनस मोटर मार्ग पर राजस्व क्षेत्र क्वानू के पाटन में हुआ। एक यूटिलिटी वाहन करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिरने के बाद टोंस नदी में जा गिरा। मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस ने एसडीआरएफ व स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर शवों को बाहर निकाला।

राजस्व उपनिरीक्षक राजेंद्र लाल ने बताया कि मृतकों की पहचान सुरजीत (35) पुत्र जगत राम निवासी ग्राम टिकरी, राकेश (26) निवासी सूरत सिंह ग्राम हिराहा, श्याम सिंह (48) पुत्र भामल निवासी ग्राम धनस के रूप में हुई। सभी मृतक हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे। किसी काम से हिमाचल प्रदेश के नेवल टिकरी तहसील चौपाल से विकासनगर की ओर आ रहे थे।

 

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …