Breaking News

Big breaking: नशे के सौदागरों पर शिकंजा, स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

-एसओजी व पुलिस की संयुक्त टीम की कार्यवाही के दौरान पकड़ा गया आरोपी

पिथौरागढ़: नशा मुक्त देवभूमि उत्तराखण्ड के मिशन को साकार करने के उद्देश्य से पिथौरागढ़ पुलिस की नशे के सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। पुलिस ने एक युवक को अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबि​क थानाध्यक्ष जाजरदेवल प्रकाश चन्द्र पाण्डेय एवं एसओजी प्रभारी एसआई हेम चन्द्र तिवारी के नेतृत्व में एसओजी व पुलिस ने एआरटीओ तिराहे के पास एक युवक की चेकिंग की। आरोपी योगेश लुन्ठी पुत्र स्व. नरेन्द्र लुन्ठी, निवासी लिन्ठ्यूड़ा कोतवाली पिथौरागढ़ के पास से 10.35 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जिसके बाद पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र पाण्डेय ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना जाजरदेवल में धारा- 8/21 NDPS ACT के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी से नशे के सौदागरों के सम्बन्ध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

पुलिस टीम में थाना जाजरदेवल में तैनात एसआई मीनाक्षी मनराल, हेड कांस्टेबल पंकज भण्डारी तथा एसओजी से कांस्टेबल गोविन्द रौतेला व सोनू कार्की आदि मौजूद रहे।

 

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …