Breaking News

बड़ी खबर: गरबा इवेंट्स के बीच हार्ट अटैक का कहर, 24 घंटे में 10 लोगों की मौत, हर कोई हैरान

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: नवरात्रि के अवसर पर गुजरात में जहां एक ओर गरबा आयोजनों की धूम मची है। वही, गरबा इवेंट्स के बीच हार्ट अटैक के बढ़ते मामलों ने कहर मचाया हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रदेश में पिछले 24 घण्टो में गरबा खेलते समय 10 लोगों की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। जिससे हर कोई हैरान है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सूरत के पलसाना में गरबा खेलते समय एक युवक की मौत हो गई। युवक राहुल ने गरबा खेलना शुरू किया और तीन से चार राउंड के बाद ही ये हादसा हो गया। गरबा खेलते वक्त राहुल अचानक गिर पड़ा और इलाज मिलने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

खेड़ा के कपड़वंज में गरबा मैदान में एक 17 साल के वीर शाह युवक की मौत हो गई। रात के डेढ़ बजे वीर शाह गरबा खेल रहा था, तभी उनकी नाक से पहले खून निकला और फिर वो बेहोश हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में युवक की मौत हो गई।

राजकोट में डांडिया खेलने के दौरान कंचन सक्सैना नाम की एक महिला की हार्ट अटैक से मौत हो गई। महिला की उम्र 47 साल बताई जा रही है। हालांकि, वहां मौजूद लोग आनन-फानन में इलाज के लिए उसे अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद कार्यक्रम स्थल पर अफरातफरी का माहौल रहा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले 24 घंटों में राजकोट, अहमदाबाद, कपडवंज, हलार, सूरत में दिल का दौरा पड़ने से 10 मौत के मामले सामने आए हैं।

नवरात्रि के मौके पर देशभर में गरबा खेला जा रहा है। लेकिन गुजरात का गरबा दुनियाभर में एक अलग पहचान रखता है। भारत में गरबा सबसे ज्यादा गुजरात में ही फेमस है। नवरात्रि के मौके पर पंडालों में बड़ी संख्या में महिलाओं और पुरूषों के साथ युवा भी जमकर डांडिया खेलते हैं।

 

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

leopard 1

अल्मोड़ा में गुलदार ने शख्स पर किया अटैक, 200 मीटर तक घसीट कर ले गया गुलदार, लोगों ने ऐसे बचाई जान

  अल्मोड़ा: प्रदेश में मानव-वन्यजीव संघर्ष की घटनाएं थम नहीं रही है। खूंखार जंगली जानवर …