Breaking News

Uttarakhand sting case: हरीश रावत बोले- बड़ा ताज्जुब हुआ, अस्पताल में दोस्त नोटिस लेकर आए है

देहरादून: जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती पूर्व सीएम हरीश रावत को समन देने सीबीआई अस्पताल ही पहुंच गई। स्टिंग मामले में पूर्व मंत्री रहे हरक सिंह रावत को भी सीबीआई ने उनके आवास पर जाकर समन थमाया। अस्पताल में समन देने पहुंची सीबीआई को लेकर हरीश रावत ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है।

हरीश रावत ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा ‘आज जौलीग्रांट हॉस्पिटल में मेरे स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए एक बड़ी महत्वपूर्ण संस्था भी आई, CBI के दोस्त आये और उन्होंने मुझे एक नोटिस सर्व किया, तो मुझे बड़ा ताज्जुब हुआ। मैंने कहा जिस दिन हॉस्पिटल में लोग स्वास्थ्य का हाल-चाल पूछने आ रहे हैं तो सीबीआई को लगा होगा फिर कहीं कि मुझसे, देश की अखंडता, एकता, सुरक्षा और लोकतंत्र को कुछ ज्यादा खतरा है, इसलिये हॉस्पिटल में ही उन्होंने मुझे नोटिस सर्वे किया है, वाह CBI !!

दरअसल, हरीश रावत की नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के दौरान विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर हरीश रावत का स्टिंग सामने आया था। हालांकि, इस दौरान हरक सिंह रावत समेत कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में चले गए थे। विधायकों को ​कांग्रेस में बनाए रखने के लिए हरीश रावत से डीलिंग का वीडियो सामने आया था।

विधायकों के खरीद फरोख्त से जुड़े इस स्टिंग प्रकरण को लेकर सीबीआई ने अब जांच तेज कर दी है। नोटिस के जरिए सीबीआई ने 7 नवंबर को हरीश रावत व हरक सिंह रावत को बुलाया है। वॉयल सैंपल के बाद इन दोनों नेताओं से सीधे पूछताछ भी हो सकती है।

पूर्व सीएम हरीश रावत एक सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद जौलीग्रांट हॉस्पिटल में भर्ती है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज अस्पताल पहुंचकर हरीश रावत का हालचाल जाना। शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला, कुलाधिपति विजय धस्माना, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व विधायक राजकुमार, पूर्व विधायक मनोज रावत, पूर्व विधायक ओम गोपाल, सतपाल ब्रह्मचारी आदि ने भी अस्पताल जाकर पूर्व सीएम हरीश रावत की कुशलक्षेम पूछी।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

breaking

Road accident:: अल्मोड़ा में सड़क हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार, पढ़ें पूरी खबर

-आमने-सामने टक्कर में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त अल्मोड़ा: नगर से लगे …