Breaking News

मांगों को लेकर ट्रक आनर्स हड़ताल पर अडिग, ट्रकों की आवाजाही बंद

अल्मोड़ा: पांच सूत्रीय मांगों को लेकर अल्मोड़ा में ट्रक आनर्स की अनिश्चिकालीन हड़ताल जारी है। हड़ताल के चलते मैदानी क्षेत्रों से खाद्य व भवन निर्माण सामाग्री समेत अन्य सामान लेकर अल्मोड़ा पहुंचने वाले ट्रकों की आवाजाही पर रोक लग गई है। अगर ट्रक आनर्स की हड़ताल जारी रही तो आने वाले दिनों में लोगों को जरूरी सामाग्री के लिए जूझना पड़ सकता है।

हड़ताल के दूसरे दिन भी मां नंदा ट्रक आनर्स एसोसिएशन ने लोधिया में धरना प्रदर्शन किया और मांगों को लेकर जमकर नारेबाजी की। एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप श्रीवास्तव ने कहा कि जब तक सरकार उनकी मांगों को पूरा नहीं करती तब तक हड़ताल जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने मांगों की अनदेखी की तो आने वाले दिनों में आंदोलन को और उग्र किया जाएगा।

ट्रक आनर्स ओवरलोडिंग पर कार्रवाई करने, पर्वतीय मार्गों में भी मैदानी मार्गों की तर्ज पर 25 ग्रॉस व्हीकल वेट (जीवीडब्लयू) बढ़ाने, चालान का अधिकार सिर्फ आरटीओ व टीआई को देने, विभिन्न स्थानों पर भार वाहन के लिए सरकारी कांटे लगाने आदि मांगों को लेकर हड़ताल पर है।

इस मौके पर हरीश बिष्ट, आनंद रावत, रवि जोशी, लाल सिंह जलाल, रवींद्र बिष्ट, विनोद दुर्गापाल, कमल तिवारी, त्रिलोक रावत, ललित मेहता, मयंक अग्रवाल, केवल कुमार, राजू अधिकारी, संतोष, दीपक रावत समेत कई लोग मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …