Breaking News

सरकार के कोरे आश्वासन से गुरिल्ले नाराज, अब CM के विस क्षेत्र को आंदोलन का केंद्र बनाने की तैयारी

अल्मोड़ा: एसएसबी स्वयं सेवक कल्याण समिति के केन्द्रीय अध्यक्ष ब्रह्मानंद डालाकोटी एवं जिलाध्यक्ष शिवराज बनौला ने जारी एक संयुक्त बयान में कहा कि 12 दिसंबर को गुरिल्लों द्वारा चंपावत जिला मुख्यालय में अपनी मांगों के लिए प्रदर्शन किया जायेगा।उन्होंने कहा कि चंपावत जनपद के विभिन्न स्थानों से आकर गुरिल्ले चंपावत के गोरल चौड़ मैदान में 10 बजे एकत्र होंगे। कुमांऊ के प्रसिद्ध न्यायकारी गोलज्यू मंदिर में पूजा अर्चना के बाद जिलाधिकारी कार्यालय तक जुलूस के रूप में जायेंगे तथा मुख्यमंत्री के कैम्प कार्यालय में भी जायेंगे।

डालाकोटी व बनौला ने कहा कि 9 अगस्त को देहरादून में अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने 15-20 दिन के भीतर मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में उच्चस्तरीय बैठक बुलाकर गुरिल्लों की लंबित मांगों पर कार्यवाही का आश्वासन दिया था। लेकिन 4 माह का समय होने को है बैठक नहीं हो पाई है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तथा अपर मुख्य सचिव कार्यालय में बार बार संपर्क, पत्राचार करने के बावजूद केवल आश्वासन टालामटोली की जा रही है। गुरिल्ले अब मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र को आंदोलन का केंद्र बनाने को मजबूर हो गये हैं। 12 दिसंबर से पूर्व सरकार द्वारा कोई सकारात्मक कार्यवाही नहीं की जाती है, तो 12 दिसंबर के बाद भी चंपावत जनपद में तहसील व ब्लाक मुख्यालयों में धरने-प्रदर्शन सिलशिला जारी रहेगा तथा ग्रामीण क्षेत्रों में भी पदयात्राओं का आयोजन कर सरकार की कथनी व करनी को उजागर किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि चंपावत जनपद के बाद यही सिलसिला अन्य जनपदों में भी शुरू कर दिया जायेगा। उन्होंने सभी जनपदों के गुरिल्लों से प्रदर्शन को प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए 12 दिसंबर को चंपावत पहुंचने की अपील की है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

breaking

Road accident:: अल्मोड़ा में सड़क हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार, पढ़ें पूरी खबर

-आमने-सामने टक्कर में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त अल्मोड़ा: नगर से लगे …