Breaking News

Hit And Run Law: तय रूटों पर नहीं चली अल्मोड़ा रोडवेज डिपो की 10 बसें, यात्रियों की हुई फजीहत, जानिए वजह

 

अल्मोड़ा: ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के तीन दिवसीय देशव्यापी हड़ताल का देश के कई राज्यों में असर देखने को मिला। उत्तराखंड में हड़ताल का मिला जुला असर रहा। देहरादून, हरिद्वार व नैनीताल जिले में जहां रोडवेज व टैक्सी का संचालन बदं रहा। वही, अल्मोड़ा में हड़ताल को समर्थन नहीं होने के बावजूद भी रोडवेज की 10 सेवाएं प्रभावित रही। जो तय रूटों में नहीं चल पाई। जिसके चलते यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

 

 

अल्मोड़ा रोडवेज डिपो के माल रोड स्थित बस स्टेशन से विभिन्न जगहों को संचालित होने वाली रोडवेज की 10 सेवाएं अपने तय रूटों में नहीं जा पाई। दिनभर यात्री स्टेशन में इधर-उधर भटकते रहे। कई यात्रियों को महंगा किराया देकर टैक्सी वाहनों से सफर करने को मजबूर होना पड़ा। जबकि कई यात्री घर को वापस घर को लौटे।

स्टेशन प्रभारी गीता पांडे ने बताया कि सोमवार सुबह अल्मोड़ा से देहरादून व हरिद्वार के लिए दो बसें यात्रियों को लेकर तय रूट को निकली। लेकिन हल्द्वानी से बसों को वापस लौटा दिया गया। जिसके बाद 8 अन्य बसों का संचालन रोक दिया गया। कई बसों में आनलाइन टिकट बुक करा चुके लोगों समेत अन्य यात्री जब स्टेशन पहुंचे तो उनके हाथ निराशा लगी। गंतव्य स्थानों तक पहुंचने के लिए यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

 

रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष गोविंद प्रसाद ने बताया कि संगठन की ओर से हड़ताल को समर्थन नहीं दिया गया। उन्होंने बताया कि किसी भी संगठन की ओर से हड़ताल को लेकर उन्हें कोई पत्र प्राप्त नहीं हुआ। हल्द्वानी में बसों में तोड़फोड़ होने व चालकों व परिचालकों के साथ अप्रिय घटना होने की संभावना को देखते हुए अल्मोड़ा रोजवेज डिपो से बसों का संचालन रोक दिया गया।

रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के शाखा मंत्री व रानीखेत रोडवेज डिपो में तैनात लाल सिंह फर्त्याल ने बताया कि रानीखेत से संचालित होने वाली 10 बसों में से सात सेवाएं निर्धारित रूटों में चली। लेकिन तय रूट तक पहुंची या नहीं, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है।

 

 

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

Check Also

breaking

Road accident:: अल्मोड़ा में सड़क हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार, पढ़ें पूरी खबर

-आमने-सामने टक्कर में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त अल्मोड़ा: नगर से लगे …