Breaking News

राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दिन नंदादेवी में रामलीला समेत होंगे यह कार्यक्रम

 

अल्मोड़ा: अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर में 22 जनवरी को भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जिले में जगह—जगह कार्यक्रम हो रहे है। इसी क्रम में ऐतिहासिक नंदादेवी मंदिर में आगामी 22 जनवरी को भव्य रामलीला का आयोजन होगा।

 

 

मंगलवार को मां नंदा देवी मंदिर समिति एवं नंदादेवी रामलीला कमेटी की संयुक्त बैठक हुई। जिसमें 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा के दिन मां नंदा के सानिध्य में होने वाले कार्यक्रमों की रूप रेखा बनाई गई। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि नंदादेवी मंदिर में 11 बजे से सुंदर काण्ड, 2 बजे से भंडारा तथा 5 बजे से सम्पूर्ण रामलीला को संक्षिप्त रूप में करीब 3 घंटे में मंचित किया जाएगा। तथा महा आरती व पूरे मंदिर परिसर में दीप दान किया जाएगा। कमेटी से जुड़े पदाधिकारियों ने सभी श्रद्धालुओं से इन कार्यक्रमों में प्रतिभाग करने की अपील की है।

 

 

बैठक में किशन गुरुरानी, मनोज सनवाल, अनूप साह, ललित किशोर पंत, अर्जुन बिष्ट, हरीश बिष्ट, कमलेश बिष्ट, सुभाष अग्रवाल, रवि गोयल, गणेश, मनीष मिश्रा, दीपक वर्मा, पंकज वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …