Breaking News

बर्शिमी में आयोजित किया गया निशुल्क होम्योपैथिक चिकित्सा शिविर, कई लोगों ने उठाया लाभ


 

 

अल्मोड़ाः होम्योपैथिक चिकित्सा विभाग की ओर से शनिवार को हवालबाग विकासखंड के आंगनबाड़ी केंद्र बर्शिमी, लोधिया में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें विभाग की ओर से होमियोपैथिक चिकित्सालय चौसली की प्रभारी डॉक्टर हेमलता गोस्वामी ने ग्रामीणों का स्वास्थ्य परीक्षण किया और उन्हें निशुल्क दवाईयां वितरित की।

 

ये भी पढ़ें-

कल भी बंद रहेगा टैक्सी वाहनों का संचालन, DM को ज्ञापन सौंप उठाई यह मांग

 

निदेशक होम्योपैथिक चिकित्सा सेवाएं देहरादून डॉक्टर जे एल फिरमाल के आदेश एवं जिला होम्योपैथिक चिकित्साधिकारी डॉ बीना बर्गली के निर्देश पर आयोजित हुए इस शिविर में डॉक्टर हेमलता गोस्वामी ने क्षेत्रवासियों को साफ-सफाई, मौसम सम्बन्धित बीमारियों से बचाव और आई फ्लू के बारे में जागरूक किया गया। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य की देखभाल को लेकर ग्रामीणों को चिकित्सा परामर्श भी दिया। इस दौरान कुल 45 ग्रामीणों ने शिविर का लाभ उठाया।

 

 

डॉक्टर हेमलता गोस्वामी ने बताया कि क्षेत्र में निशुल्क होम्योपैथिक चिकित्सा शिविर का आयोजन आगे भी किया जाएगा। शिविर के माध्यम से लोगों को डॉक्टरी सलाह व निशुल्क दवाईयां वितरित की जा रही है। शिविर का उद्देश्य ग्रामीणों को खासतौर पर वरिष्ठ नागरिकों को उनके घरों के नजदीक चिकित्सका सेवा व परामर्श देना है।

शिविर में एम पी डब्लू कमला आर्या, आँगनबाड़ी सहायिका लीला आर्या आदि ने सहयोग प्रदान किया।

Check Also

breaking

Road accident:: अल्मोड़ा में सड़क हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार, पढ़ें पूरी खबर

-आमने-सामने टक्कर में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त अल्मोड़ा: नगर से लगे …