Breaking News

Uttarakhand: पहली बार इस दूरस्थ गांव में पहुंचे डीएम… ग्रामीणों की समस्याएं सुनी

-ग्रामीणों ने सड़क की मांग को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन

लोहाघाट(चंपावत): जिलाधिकारी नवनीत पांडेय पार्टी ब्लाक के दूरस्थ ग्राम पंचायत गागर पहुंचे। पहली बार डीएम के गांव पहुंचने पर लोगों ने खुशी जताई। इस दौरान डीएम ने गागर गांव का भ्रमण कर लोगों की समस्याएं सुनीं। साथ ही ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दी। इस दौरान डीएम ने गांव के गर्ग ऋषि आश्रम में श्री सिद्धबाबा मंदिर के दर्शन किए।

 

 

डीएम नवनीत पांडेय ने मंदिर के चारों ओर बांज बुरांश से आच्छादित जंगल का निरीक्षण भी किया। उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को इस वन के संरक्षण के निर्देश दिये।

मंदिर के पुजारी घनानंद भट्ट ने डीएम को मंदिर के इतिहास व महत्त्व के बारे में विस्तार से जानकारी दी। गांव के 80 वर्षीय टीका राम उपाध्याय और 65 वर्षीय परमानंद उपाध्याय ने बताया की आज तक गांव में कोई डीएम नहीं आये हैं। नवनीत पांडेय पहले डीएम हैं जो गागर गांव पहुंचे हैं।

 

 

इस दौरान ग्रामीणों ने गागर गांव के तोक साला, रज्यूडा, खोला के साथ ही तोली तोक को सड़क से जोड़ने की मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। डीएम ने ग्रामीणों को जल्द सड़क के निर्माण के लिए कार्यवाही का आश्वासन दिया।

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …