Breaking News

Haldwani violence: उत्तराखंड में अब यहां धारा 144 लागू, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

-आदेश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई 

 

रामनगरः बनभूलपुरा क्षेत्र में हुए बवाल और आगजनी की घटना से प्रदेशभर में अलर्ट जारी किया गया है। रामनगर में भी प्रशासन ने शुक्रवार को धारा 144 लागू करने के आदेश कर दिए है। नगर में पुलिस का फ्लैग मार्च निकाला गया।

एसडीएम राहुल शाह ने मीडिया को बताया कि हल्द्वानी में हुई घटना बेहद गंभीर है। जिसको लेकर रामनगर में आज धारा 144 लागू की गई है, जो अग्रिम आदेश तक जारी रहेगी। एसडीएम ने बताया कि नगर में सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ एकत्रित करना तथा भड़काऊ भाषण बाजी व भ्रामक प्रचार प्रसार करना इस धारा का उल्लंघन होगा। उन्होंने कहा कि जो भी इसका उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि यदि किसी भी सामाजिक तत्व द्वारा शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की गई तो उसके खिलाफ की कार्रवाई की जाएगी। रामनगर में पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

 

 

जिला प्रशासन व पुलिस ने शहर की जनता से शांति व्यवस्था बनाए रखने व भ्रामक प्रचार व झूठी अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की है। फ्लैग मार्च में एसडीएम के साथ तहसीलदार कुलदीप पांडे, पुलिस क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह भंडारी, कोतवाल अरुण कुमार सैनी सहित कई लोग मौजूद रहे।

गौरतलब है कि बीते गुरुवार को हल्द्वानी में बनभूलपुरा क्षेत्र में कथित अवैध मदरसा तोड़ने पर बवाल खड़ा हो गया था। अराजक तत्वों ने नगर निगम व पुलिस टीम पर पत्थरबाजी की थी। साथ ही कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। जिसके बाद हल्द्वानी शहर क्षेत्र में देर रात जिला प्रशासन ने कफ्यू लगाने के आदेश किए थे और शहर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

 

Check Also

बेरोजगार संघ का CM आवास कूच, पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की

  देहरादूनः उत्तराखंड बेरोजगार संघ के बैनर तले बेरोजगारों ने शनिवार केा सीएम आवास कूच …