Breaking News

फिर चर्चाओं में आएं अरविंद पांडे, हल्द्वानी हिंसा को लेकर दिया यह विवादित बयान

 

हल्द्वानी: गदरपुर विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे हमेशा ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार अरविंद पांडे अपने बयान को लेकर चर्चाओं में हैं। अरविंद पांडे ने हल्द्वानी हिंसा को विवादित बयान दिया हैं। उन्होंने कहा है- ‘जो दंगाई है, वह ऊपर जाएगा’।

विधायक पांडेय ट्रांसपोर्ट नगर के पास स्थित बैंक्वेट हॉल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। यहां पर लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई।

 

 

 

पूर्व मंत्री व गदरपुर विधायक अरविंद पांडेय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पूरी दुनिया से लोग उत्तराखंड में देवी-देवताओं का आशीर्वाद लेने आते हैं। यहां की प्रकृति के दर्शन के लिए आते हैं। कुछ लोग यहां की छवि पर धब्बा लगाने की कोशिश कर रहे हैं, वे निश्चित रूप से दंगाई हैं। मैं दंगाई को किसी जाति, मजहब से नहीं जोड़ता हूं, दंगाई केवल दंगाई होता है। इनके लिए हमारी सरकार यहां पर बैठी है।

पांडेय ने कांग्रेस को भी घेरा है। उन्होंने कहा कि हिंसा और दंगे की जनक कांग्रेस रही है। कांग्रेस हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति करती आ रही है। उन्होंने कहा देवभूमि में जो हिंसा हुई है उसके लिए उत्तराखंड में कोई जगह नहीं है।किसी भी कीमत पर कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं देगी। दंगाई नीचे नहीं रहेगा, वह ऊपर ही जाएगा। इसके लिए हमारे पुलिस बैठी है, हमारा कानून बैठा है, हमारे मुख्यमंत्री बैठे हैं। हम उत्तराखंड की पहचान पर किसी तरह का धब्बा नहीं लगने देंगे।

Check Also

loksabha election

Loksabha Elections 2024: उत्तराखंड में 83 लाख से अधिक वोटर्स तय करेंगे 55 प्रत्याशियों का भाग्य, पांचों सीट पर मतदान आज, जानिए ये महत्वपूर्ण बातें

देहरादून: उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर आज मतदान होना है। जिसको लेकर सभी तैयारियां …