Breaking News
Death
Death, प्रतीकात्मक फोटो

बिनसर के जंगल में मिला महिला का क्षत-विक्षत शव

-30 जनवरी से घर से लापता चल रही थी महिला, जांच में जुटी पुलिस

 

बागेश्वर: विकास खंड के सात गांव निवासी वृद्ध महिला का बिनसर के जंगल में क्षत-विक्षत शव मिला है। आशंका जताई जा रही है कि महिला पर गुलदार ने हमला कर अपना शिकार बनाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली अंतर्गत सात गांव निवासी 70 वर्षीय दुर्गा देवी पत्नी मोहन सिंह बीते 30 जनवरी को अपने घर से लापता हो गयी थी, जिसकी परिजनों ने कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। परिजनों द्वारा कई स्थानों में महिला की खोज की गई, लेकिन कोई महिला का कोई सुराग नहीं लगा।

 

 

गुरुवार की सुबह गांव से कुछ दूरी पर बिनसर गए कुछ लोगों ने महिला का शव देखा। जिस पर उन्होंने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी तथा पुलिस को भी सूचना दी। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रामीणों के अनुसार जिस जगह महिला का शव मिला है वहां पर घसीटे जाने के निशान हैं तथा उसकी कान का एक आभूषण गायब है, जबकि शेष आभूषण शव पर ही है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि गुलदार ने महिला पर हमला किया तथा शव को घसीटते हुए ले जाने पर कान का एक आभूषण गायब हो गया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

 

Check Also

Good news:: अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में जल्द शुरू होगा ब्लड बैंक… ब्लड के साथ प्लाज्मा, प्लेटलेट्स की भी मिलेगी सुविधा

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा मेडिकल कालेज के अधीन बेस अस्पताल में जल्द ब्लड बैंक शुरू होने की …