Breaking News
Pc tiwari uppa
P c tiwari, uppa

किसानों के खिलाफ क्रूरता के रूप में जाना जाएगा मोदी सरकार का कार्यकालः तिवारी

 

अल्मोड़ाः उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने देश के किसान आंदोलन, किसानों के दमन के विरोध में आज काला फीता बांधकर आंदोलन से एकजुटता जाहिर की। इस मौके पर उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी सी तिवारी ने कहा कि सरकार किसानों के लोकतांत्रिक आंदोलन के साथ दुश्मनों जैसा व्यवहार कर रही है जिससे देश में आक्रोश बढ़ रहा है। मोदी सरकार का कार्यकाल किसानों के खिलाफ क्रूरता के रूप में जाना जाएगा।

 

 

तिवारी ने कहा कि केंद्र सरकार जनता की गाढ़ी कमाई को अपने उद्योगपतियों मित्रों के साथ लुटा रही है और दूसरी ओर सरकारी नौकरियों को समाप्त कर रही है और अग्निवीर जैसी योजना लाकर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की इस मजदूर विरोधी और किसान विरोधी नीतियों के चलते देश के किसान अपने अस्तित्व के लिए संघर्ष करने को मजबूर हुए हैं लेकिन सरकार किसानों को दिए गए अपने वायदे को भूलकर उनके ऊपर तरह तरह के जुल्म कर रही है।

 

 

उपपा ने किसानों के रास्ते में कांटे बिछाने, सड़कों पर अवरोध खड़े करने, ड्रोन से आंसू गैस छोड़ने एवं युवा किसानों की हत्या करने की कठोर निंदा करते हुए कहा कि इन घटनाओं से केंद्र सरकार का लोकतंत्र विरोधी, जनविरोधी चेहरा जनता के सामने बेनकाब हो चुका है। जिसका वक्त आने पर जनता जवाब देगी।

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …