Breaking News

Weather Update: उत्तराखंड में फिर बदला मौसम, इन 5 जिलों में बारिश और बर्फबारी के आसार

देहरादून: पहाड़ों का मौसम अब तेजी से बदल रहा है। मौसम विभाग ने एक बार फिर प्रदेश के पांच जिलों में बारिश और बर्फबारी का पूर्वानुमान जताया है। जिससे ठंड में इजाफा हो सकता है।

मौसम विभाग के मुताबिक गढ़वाल व कुमाऊं के पर्वतीय जनपदों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है। जबकि मैदानी जनपदों में मौसम के साफ रहने की उम्मीद लगाई जा रही है। हालांकि कुछ समय के लिए मैदानी जनपदों में भी हल्के बादल छाए रहने की संभावना व्यक्त की गई है। अल्मोड़ा जनपद के कई हिस्सों में भी हल्की बारिश होने की संभावना जताई है।

 

 

मौसम विभाग ने खासतौर पर राज्य के 5 पर्वतीय जनपदों में बारिश और बर्फबारी का पूर्वानुमान जताया है। मौसम विभाग द्वारा की गई भविष्यवाणी के अनुसार सोमवार को उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़ और बागेश्वर जिले के कई हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है। इतना ही नहीं 2800 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में हल्की बर्फबारी की भी संभावना व्यक्त की गई है।

देहरादून समेत बाकी मैदानी जिलों में भी कुछ समय के लिए हल्के बादल आसमान में छाए रह सकते हैं। पर्वतीय जनपदों में हल्की बर्फबारी और बारिश के कारण मैदानी जनपदों में भी ठंडी हवा महसूस की जा सकती है।

 

Check Also

Good news:: अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में जल्द शुरू होगा ब्लड बैंक… ब्लड के साथ प्लाज्मा, प्लेटलेट्स की भी मिलेगी सुविधा

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा मेडिकल कालेज के अधीन बेस अस्पताल में जल्द ब्लड बैंक शुरू होने की …