Breaking News

School Admission News: विवेकानंद इंटर कॉलेज में नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, जल्द कराए पंजीकरण

 

अल्मोड़ा: अगर आप भी नये सत्र में अपने बच्चों का एक अच्छे स्कूल में दाखिला कराने की सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए है। नगर के प्रतिष्ठित स्कूलों में शुमार विवेकानन्द इण्टर कॉलेज रानीधारा में शैक्षिक सत्र 2024-25 के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गयी है।

 

 

विद्यालय के प्रधानाचार्य मोहन सिंह रावल ने बताया कि स्कूल में पंजीकरण प्रक्रिया 5 फरवरी से प्रारम्भ हो गयी है। विवेकानन्द इण्टर कॉलेज रानीधारा में प्रवेश चाहने वाले छात्रों के अभिभावक जल्द से जल्द अपने छात्रों का पंजीकरण सुनिश्चित कर ले। ताँकि बाद में उन्हें अपने पाल्यों के प्रवेश के लिए किसी भी प्रकार की कठिनाईयों का सामना न करना पड़े।

प्रधानाचार्य ने बताया कि 6 वीं, 7 वीं, 8 वीं एवं 9 वीं कक्षा के लिए नामांकन किए जा रहे है। अप्रैल माह से 11 वीं कक्षा के लिए भी पंजीकरण शुरू होंगे। 1 अप्रैल को 6 व 9 वीं कक्षा में प्रवेश किए जायेंगे।

विद्यालय में अपने बच्चों के प्रवेश कराने के इच्छुक अभिभावक अधिक जानकारी के लिए प्रधानाचार्य (9412093418) व कैलाश जोशी ( कार्यालय-9410158223) आदि दूरभाष नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …