Breaking News
Big news
Big news logo

बड़ी खबर: CM की सुरक्षा में चूक, पिस्तौल लेकर सीएम हाउस पहुंचा शख्स, 3 सुरक्षाकर्मी सस्पेंड

-सीएम की सुरक्षा में हुई चूक मामले की जांच शुरू, मचा हड़कंप

 

 

रायपुर: छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सीएम विष्णुदेव साय की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। बताया जा रहा है कि एक शख्स मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से मुलाकात करने के लिए आया था। वीआइपी वाहन में शख्स पिस्टल लेकर रायपुर सीएम आवास पहुंच गया था। तलाशी के दौरान उस शख्स के पास से एक पिस्टल बरामद हुई है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक होने पर 3 सुरक्षाकर्मियों को निलंबित किया गया है। घटना की जांच अभी जारी है।

 

 

सीएम सुरक्षा के एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने मीडिया को बताया, “एक शख्स मुख्यमंत्री से रायपुर सीएम आवास में मुलाकात करने के लिए आया हुआ था। सीएम हाउस के भीतर प्रवेश करने के बाद सीएम कक्ष में जाने के पहले उसकी तलाशी ली गई। इस दौरान उसके पास से पिस्टल बरामद किया गया। सीएम की सुरक्षा में चूक के बाद 3 सुरक्षाकर्मियों को निलंबित किया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है।”

 

 

जो शख्स सीएम हाउस में पिस्टल लेकर गया था वह जशपुर का रहने वाला है। वह सीएम से मुलाकात करने के लिए रायपुर सीएम आवास आया हुआ था। इस पूरे मामले में एडीजी इंटेलीजेंस ने 3 सुरक्षाकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। जांच पड़ताल के बाद आगे और भी सुरक्षाकर्मियों को निलंबित किया जा सकता है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7Di

 

 

 

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …