Breaking News

बिग ब्रेकिंगः अल्मोड़ा में पकड़ी गई स्मैक की बड़ी खेप, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, जानिए एसएसपी ने क्या कहा

 

 

अल्मोड़ाः जिले में स्मैक की अब तक की सबसे बड़ी खेप पकड़ी गई है। एसओजी, एएनटीएफ व कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने 320 ग्राम स्मैक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। स्मैक की कीमत 32 लाख रुपये आंकी जा रही है।

 

एसएसपी देवेंद्र पींचा ने पत्रकार वार्ता में बताया कि नशे की गिरफ्त में फंसे युवाओं की काउंसिलिंग से यह बात सामने आई थी कि तराई क्षेत्र से तस्कर बड़ी मात्रा में स्मैक लाकर पहाड़ में बेच रहे है। जिसके बाद एएनटीएफ, एसओजी व अल्मोड़ा कोतवाली पुलिस ने रात में चेकिंग अभियान चलाया। लोधिया से आगे चैसली के पास धर्मकांटे के पास बाइक सवार मोईन खान की चेकिंग के दौरान 320 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

 

 

एसएसपी ने बताया कि पकड़ी गई स्मैक की कीमत 32 लाख रुपये है। आरोपी शाहजहांपुर का रहने वाला है। आरोपी की अवैध रूप से अर्जित की गई सम्पत्ति व क्रिमिनल रिकार्ड की जानकारी के बारे में पता लगाया जा रहा है। इस बड़ी कार्रवाई के बाद एसएसपी ने पुलिस टीम को 5 हजार के नगद ईनाम से पुरस्कृत किया है।

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …