Breaking News

अल्मोड़ा: डामरीकरण में गुणवत्ता दरकिनार, दो दिन बाद ही उखड़ने लगी सड़क, भाजुयमो नेता ने दी आंदोलन की चेतावनी

 

अल्मोड़ा: सड़कों में अकसर घटिया डामरीकरण की शिकायतें सामने आती है। ऐसा ही एक ताजा मामला जिले में सामने आया है। ग्रामीणों का आरोप है कि डामरीकरण के महज दो दिन बाद ही सड़क से डामर उखड़ने लगा है। जिससे ग्रामीणों में रोष फैल गया है। इस मामले में भाजपा नेता ने ग्रामीणों को साथ लेकर आंदोलन की चेतावनी दी है।

यहां मामला लोक निर्माण विभाग, निर्माण खंड अल्मोड़ा के चामी, अड़चाली बमनस्वाल मोटर मार्ग का है। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजन चंद्र जोशी ने बताया कि इन दिनों सड़क में डामरीकरण का कार्य चल रहा है। दो दिन पहले डामरीकरण के दौरान विभाग का कोई भी कर्मचारी या अधिकारी कार्य स्थल पर मौजूद नही था और ठेकेदार द्वारा कार्य में मनमानी बरती जा रही है। डामरीकरण की गुणवत्ता ठीक नहीं होने से दो दिन बाद ही सड़क उखड़ने लग लगी है कई जगह डामर उखड़ने लगा है।

 

 

जोशी ने कहा कि जब ग्रामीणों, जनप्रतिनिधियों व उन्होंने स्वयं इसका विरोध किया तो अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि डामरीकरण के कार्य में किसी भी प्रकार की अनियमितता बर्दाश्त की जाएगी। अगर गुणवतापूर्ण कार्य नहीं हुआ तो वह ग्रामीणों को साथ लेकर आंदोलन करेंगे।

इस मौके पर ग्राम प्रधान चामी गणेश प्रसाद, प्रधान अड़चाली कुन्दन आर्या, पूर्व प्रधान बमनस्वाल हरीश जोशी, दिनेश उपाध्याय व सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

 

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …