Breaking News

Lok sabha election 2024:: बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार की उम्मीदवारी को मिला उपपा का समर्थन

 

अल्मोड़ा: उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने टिहरी लोक सभा सीट से उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार की उम्मीदवारी का समर्थन करने की घोषणा की है।

उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी सी तिवारी ने कहा कि उत्तराखंड में खेती किसानी के चौपट होने और कांग्रेस भाजपा की उदारीकरण, निजीकरण की नीतियों से शुरू हुई ठेके की नौकरियों, अग्निवीर जैसी योजनाओं से उत्तराखंड के युवा भीषण बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। जिसमें लगभग हर भर्ती में बार-बार हो रहे घोटालों और उनके खिलाफ आवाज़ उठाने पर बेरोजगारों पर हो रही ज्यादतियां व झूठे मुकदमों से बेरोजगारों व आम जनता में भारी नाराजगी है। बेरोजगारों का यह आंदोलन अब राज्य में राजनीतिक बदलाव की भूमिका का आधार बन रहा है जो उत्तराखंड के लिए शुभ संकेत है।

उपपा अध्यक्ष ने कहा कि बॉबी पवार आज उत्तराखंड के युवा बेरोजगारों की पीड़ा की आवाज़ बन कर उभरे हैं, जिसे मजबूत करना समय की मांग है।

उपपा ने कहा कि भाजपा की सरकार उत्तराखंड के ज्वलंत मुद्दों महंगाई, बेरोजगारी, प्राकृतिक संसाधनों, जमीनों की निर्मम लूट, उत्तराखंड राज्य की अवधारणा से हो रहे खिलवाड़ के मुद्दों को भटकाने का प्रयास कर रही है, जिसके प्रति जनता को सावधान रहने की ज़रूरत है।

 

Check Also

कुमाउं में बड़ा सड़क हादसा, पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिरी, मची चीख-पुकार

-हादसे की जांच में जुटी पुलिस, घायलों की स्थिति गंभीर   नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल …